Filmyzilla: Download Bollywood, Hollywood, south movies in hindi dubbed in 2021

Filmyzilla 2021: Filmyzilla बॉलीवुड, हॉलीवुड मूवीज और वेब सीरीज को मुफ्त में एचडी में डाउनलोड करने के लिए एक मुफ्त मूवी पाइरेसी वेबसाइट है।

Filmyzilla Bollywood, Hollywood,south movies, web series hindi dubbed मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए एक मुफ्त वेबसाइट है। यह भारत में सर्वश्रेष्ठ और सबसे लोकप्रिय मूवी वेबसाइटों में से एक है। इस पोस्ट में, हम filmyzilla के बारे में प्रत्येक नए लिंक , नवीनतम फिल्में, इसके वैकल्पिक संस्करण आदि के बारे में विस्तार से साझा करेंगे।

Filmyzilla क्या है और यह कैसे काम करता है

Filmyzilla एक पाइरेसी वेबसाइट है। जहाँ से आप New Bollywood, Hollywood,webseries free मे Downlod कर सकते हैं। अन्य पायरेसी वेबसाइटों की तरह, यह सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ घंटों के भीतर नवीनतम फिल्में अपलोड करती है।

यह जानने के बावजूद कि पायरेसी साइटों से सामग्री डाउनलोड करना अवैध और अनैतिक है, लाखों इंटरनेट उपयोगकर्ता इन साइटों का उपयोग करते हैं। जैसा कि filmyzilla , लाखों उपयोगकर्ता इससे films and web series डाउनलोड करते हैं। पॉप-अप विज्ञापनों के माध्यम से वेबसाइट हर महीने लाखों डॉलर कमाती है।

पायरेसी फिल्म निर्माताओं और Netflix and prime video जैसे ओटीटी प्लेटफार्मों के लिए सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक बनकर उभरी है। बहुत सारा पैसा फिल्म निर्माण में चला जाता है और जब इस तरह की वेबसाइटें फिल्म निर्माताओं को लीक करती हैं तो फिल्म निर्माताओं और प्रीमियम ओटीटी प्लेटफार्मों को भारी नुकसान उठाना पड़ता है।

Filmyzilla 2021 links and proxy sites

साइबरस्पेस टीम हमेशा पायरेसी और टॉरेंट साइट्स के खिलाफ चलती है। हालांकि, इन साइटों के स्वामी और व्यवस्थापक जानते हैं कि खुद को कैसे सुरक्षित रखा जाए। किसी भी अन्य साइट की तरह, filmyzilla अपना डोमेन बदलता रहता है। यह साइबर सुरक्षा द्वारा पकड़े जाने के जोखिम से बचने के लिए किया जाता है।

उनके द्वारा उपयोग किया गया पहला डोमेन Filmyzilla.com था। जब इसे ब्लॉक किया गया था, तो उन्होंने साइटों को कई डोमेन जैसे कि filmyzilla.in, filmyzilla.net आदि पर रीडायरेक्ट किया। जब हमने Google पर खोजा, तो हमने पाया कि नवीनतम लिंक filmyzilla.email है। यहाँ कुछ Filmyzilla साइटों पर एक नज़र है:

filmyzilla.com , filmyzilla.org, filmyzilla.london,filmyzilla.co, filmyzilla.pro, filmyzilla.in, filmyzilla.net,filmyzilla.liv

Filmyzill पर movies categories

जैसा कि हमने बताया, फिल्मों के अलावा आप इस वेबसाइट से Tv shows, Web series भी डाउनलोड कर सकते हैं। यह उसकी list हैं:-

Marvel Cinematic Universe movies

Bollybood full movies (बॉलीवुड पूर्ण फिल्में)

Web series (वेब सीरीज )

Hollywood hindi dubbed movies (हॉलीवुड हिंदी डब फिल्में)

South movies hindi dubbed (दक्षिण भारतीय हिंदी डब फिल्में)

Hollywood english movies (हॉलीवुड अंग्रेजी फिल्में)

Hollywood Movies series (हॉलीवुड मूवी सीरीज)

New tv shows (नवीनतम भारतीय टीवी शो)

Indian Hot web Series (इंडियन हॉट वेब सीरीज)

Hindi Web Series (हिंदी वेब सीरीज)

Game of Thrones All Part in hindi dubbed (गेम ऑफ थ्रोन्स ऑल पार्ट हिंदी डब)

Bengali movies (बंगाली फिल्में)

Bhojpuri movies (भोजपुरी फिल्में)

Filmyzilla पर लिक हुई New movies

Filmyzilla लगभग सभी नए Bollywood, Telugu, Tamil फिल्में अपलोड करती है। यह देर से अपलोड हो सकता है, लेकिन हमने पाया कि लगभग सभी New Movies वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। यहाँ कुछ फिल्मों का लिस्ट है;-

The White Tiger (द व्हाइट टाइगर)

Kaagaz (काग़ज़)

Madam Chief Minister (मैडम मुख्यमंत्री)

Master (गुरुजी)

Maar (मार)

Ludo (लूडो)

Cooli No 1 (कुली नंबर १)

English Medium (अंगरेजी माध्यम)

Chhappak (छप्पक)

Gulabo Sitabo (गुलाबो सीताबो)

Laxmi (लक्ष्मी)

Shakti (शक्ति)

Love Aaj Kal (लव आज कल)

Malang

Jawani Janeman (जवानी जानीमन)

Ala Vaikunthapuramlo

Saraileru Neekevvaru

Filmyzilla पर नवीनतम Short Movies and Web Series

पिछले कुछ वर्षों में वेब श्रृंखला (Web Series) के चलन में तेजी देखी गई है। फिल्मों की तुलना में उपयोगकर्ता डिजिटल सामग्री में अधिक रुचि रखते हैं। ज्यादातर पायरेसी वेबसाइट अपने प्रीमियर के दिन एचडी (Hd) में वेब सीरीज लीक करती हैं। लीक Short movies and Web series :-

Black Widows (काली विधवाएँ)

Mirjapur 2 (मिर्जापुर २)

Scam 1992 (घोटाला 1992)

Patal Lok (पाताल लोक)

London Confidentialलंदन गोपनीय

Parushpurपरुषपुर

Criminal Justice season 2आपराधिक न्याय सीजन 2

Abhay (अभय)

She 2020 (वह (2020) वेब सीरीज)

Special Ops 2020 (विशेष ओपीएस (2020) वेब सीरीज)

Shaadi Vivah (2020) वेब सीरीज

Kill Him 2020 (किल हिम (2020) वेब सीरीज)

Dhund (धुंड (2020) वेब सीरीज)

Operation Parindey (2020) Web Series (आँपरेशन परिंदे (2020) वेब सीरीज)

Guilty 2020 (दोषी (2020) वेब सीरीज)

Blind Date part 2 (ब्लाइंड डेट पार्ट 2 (2020) वेब सीरीज)

Blind Date (ब्लाइंड डेट (2020) वेब सीरीज)

Kashmakash 2020 (कश्मकश (2020) वेब सीरीज)

Four More Shots Please 2 2020 (चार और शॉट्स कृपया 2 2020)

Ashur (असुर वेब सीरीज़ 2020)

Panchayat (पंचायत वेब सीरीज 2020)

Filmyzilla Movies formate (फिल्मों कि गुणवता)

आप फिल्मों को विभिन्न प्रारूपों में डाउनलोड कर सकते हैं। मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए, फिल्में कम गुणवत्ता (कम स्थान) में उपलब्ध हैं। उच्च गुणवत्ता वाले उपयोगकर्ताओं के लिए, सामग्री 720p, 1080p गुणवत्ता में उपलब्ध है। कुछ प्रारूप उपलब्ध हैं:

Dvdrip

dvdscr

420 p

720p

1080p

HDRip

Bluray

Filmyzilla app;-

ऐप Google Play Store पर उपलब्ध नहीं है। तो, आप आधिकारिक प्ले स्टोर से Movierulz ऐप डाउनलोड नहीं कर सकते। हालांकि, सभी अवैध ऐप्स की तरह, फ़िल्मीज़िला ऐप को तीसरे पक्ष के स्रोतों का उपयोग करके आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है। इस ऐप का उपयोग करके, आप अपने मोबाइल पर आसानी से मूवी / वेब शो डाउनलोड या स्ट्रीम कर सकते हैं।

Filmyzilla जैसा और websites

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, इंटरनेट पर हजारों सार्वजनिक फिल्म चोरी की साइटें हैं। ये वेबसाइट मुफ्त डाउनलोड के लिए कॉपीराइट की पेशकश करती हैं। फिल्मीज़िला के लिए कुछ विकल्प (Similar Website) हैं:

Tamilrockers

123movies

Downloadhub

Tamilgun

Filmywap

Bolly4U

7starHD

Kuttymovies

9Xmovies

Filmpur

Worldfree4u

HDmovieshub

Moviesflix

Filmyzilla का कानूनी विक्लप

हम आपको अवैध पाइरेसी साइटों से दूर रहने की सलाह देते हैं और यह आपको बड़ी मुसीबत में डाल सकता है। हमारा सुझाव है कि आप कुछ पैसे खर्च करें और सिनेमाघरों में फिल्में देखें। आप फिल्में देखने और डाउनलोड करने के लिए कानूनी विकल्प भी चुन सकते हैं। फिल्मीज़िला के कुछ बहुत अच्छे और कानूनी विकल्प हैं:

Amazon Prime Video

Hotstar

Zee5

Voot

Netflix

SonyLIV

Hulu

Filmyzilla का 2021 का New link:-

filmyzilla.downlod

filmyzilla.xyz

Filmyzilla के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:-

1.क्या फिल्म डाउनलोड करने के लिए Filmyzilla सुरक्षित है?

टोरेंट और पाइरेसी साइटें कभी सुरक्षित नहीं होती हैं। इन साइटों में मैलवेयर और वायरस हो सकते हैं जो आपके सिस्टम (पीसी, मोबाइल) में प्रवेश कर सकते हैं और उन्हें दूषित कर सकते हैं। इसके अलावा, ये साइटें हैकर्स के लिए असुरक्षित हैं जो गोपनीय जानकारी चुरा सकते हैं। ये साइटें आपके सिस्टम और उपकरणों को भी धीमा कर देती हैं।

2.Filmyzilla का उपयोग करना चाहिए

नहीं, यह Filmyzilla का उपयोग करने के लिए कानूनी नहीं है क्योंकि यह एक पाइरेसी साइट है। हालांकि, आप मुफ्त में फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं, ध्यान रखें कि यह एक अवैध साइट है। स्वामी की अनुमति के बिना किसी अन्य व्यक्ति / कंपनी की सामग्री अपलोड करना और उसे ग्राहक को बेचना कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय है। अगर पकड़ा गया, तो आप बड़ी मुश्किल में पड़ जाएंगे। इसलिए, अपने जोखिम पर पायरेसी साइटों का उपयोग करना हमेशा उचित होता है। कानूनी और आधिकारिक साइटों पर फिल्में डाउनलोड / देखना उचित है

3.क्या Filmyzilla पूरी तरह से स्वतंत्र है? यह पैसा कैसे बनाता है?

Filmyzilla एक टोरेंट वेबसाइट है। यह मुफ्त डाउनलोड के लिए कॉपीराइट की गई सामग्री अपलोड करता है। यह डाउनलोड के लिए किसी भी प्रकार का सदस्यता शुल्क नहीं लेता है। इस प्लेटफ़ॉर्म पर हर एक फ़िल्म पूरी तरह से मुफ़्त है, इसलिए उपयोगकर्ताओं को इसे डाउनलोड करने के लिए कुछ भी भुगतान नहीं करना होगा। हालांकि, उपयोगकर्ताओं को डाउनलोड करते समय कष्टप्रद पॉपअप विज्ञापनों का मुकाबला करना होगा। वेबसाइट इन विज्ञापनों के माध्यम पैसा कमाती है।

4.Filmyzilla पर कौन सी भाषा की फिल्में उपलब्ध हैं?

यहां उन भाषाओं की सूची दी गई है जिनमें फिल्में उपलब्ध हैं:

अंग्रेज़ी

हिन्दी

तेलुगू

कन्नड़

मलयालम

तेलुगू

पंजाबी

मराठी

5.Filmyzilla का उपयोग करते समय विज्ञापनों से कैसे बचें?

चूंकि फिल्मीज़िला मुफ्त है, इसलिए आपको सामग्री डाउनलोड करते समय बहुत सारे पॉप अप विज्ञापनों का सामना करना पड़ता है। हालाँकि, आप पॉपअप विज्ञापनों से दूर रहने के लिए एक अच्छे विज्ञापन-अवरोधक का विकल्प चुन सकते हैं। आप अपने वेब ब्राउज़र पर एडब्लॉकर एक्सटेंशन का भी उपयोग कर सकते हैं।

6.Vpn Filmyzilla तक पहुंचने में कैसे मदद करता है?

यदि आप किसी ऐसे देश में Filmyzilla का उपयोग कर रहे हैं जहां यह अवरुद्ध है तो आपको वीपीएन सेवा या प्रॉक्सी सर्वर का उपयोग करना होगा। वीपीएन धीमे हैं लेकिन यह आपकी पहचान छुपाता है और आप किसी दूसरे देश के आईपी पते का उपयोग करके प्रतिबंधित साइटों तक पहुंच सकते हैं।

Disclaimer:-

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करना / स्ट्रीमिंग करना गैरकानूनी है और आपको बड़ी मुसीबत में डाल सकता है। हम दृढ़ता से आपको पायरेसी साइटों से दूर रहने की सलाह देते हैं। फिल्मों को देखने के लिए हमेशा कानूनी साइटों का एक विकल्प होता है।

1 Reply to “Filmyzilla: Download Bollywood, Hollywood, south movies in hindi dubbed in 2021”

Leave a Reply

Your email address will not be published.