बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौट फिल्मफेयर से बेहद नाराज : कंगना फिल्मफेयर पर केस करेंगी ।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौट फिल्मफेयर से बेहद नाराज : कंगना फिल्मफेयर पर केस करेंगी , कहा- मैंने 2014 में फिल्मफेयर को कर दिया था बैन , इसके बाद भी मुझे देना चाहते हैं , अवॉर्ड , बार – बार कर रहें हैं कॉल

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौट अपने अभिनय के अलावा विवादों की वजह से भी अक्सर मीडिया में सुर्खियों में बनी रहती हैं । अब कंगना रनौट ने कहा है कि वे फिल्मफेयर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएंगी । एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी शेयर करते हुए फिल्मफेयर के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की है ।

दरअसल फिल्मफेयर ने कंगना को अपने एक अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया है , जो उनके ऊपर भारी पड़ सकता है । जहां बाकी स्टार्स फिल्मफेयर जीतने को अचीवमेंट मानते हैं , वहीं कंगना नॉमिनेशन से नाराज हो गई हैं । 67 वें फिल्मफेयर के नॉमिनेशन की लिस्ट जारी कर दी गई है । जिसमें बेस्ट एक्टर के लिए रणवीर सिंह को फिल्म 83 और बेस्ट एक्ट्रेस के कैटगरी में कंगना रनोट को फिल्म थलाइवी को नॉमिनेट किया गया है । इसे लेकर वो नाराज हो गई हैं । कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर नाराजगी जताते हुए कहा ‘ मैं हैरान कि फिल्मफेयर वाले मुझे नॉमिनेट कर रहे हैं । लेकिन मैं किसी भी भ्रष्ट और अनैतिक अवार्ड सेरेमनी का हिस्सा नहीं बनना चाहती हूं । यह मेरी गरिमा के खिलाफ है , इसलिए मैंने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला लिया है ।

इंस्टाग्राम पर कंगना ने कहा ‘ मैंने साल 2014 में फिल्मफेयर को बैन कर दिया है । वह भ्रष्ट और अनैतिक अवार्ड है , इसलिए मैं उसका हिस्सा नहीं बनूंगी । ‘ एक्ट्रेस ने लिखा कि मुझे फिल्मफेयर की तरफ से कई कॉल्स आ रहे हैं । क्योंकि फिल्मफेयर वाले उन्हें फिल्म थलाइवी के लिए अवार्ड देना चाहते हैं ।

आजकल एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में बिजी हैं , जिसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के अवतार में नजर आएंगी । फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं , क्योंकि मणिकर्णिका के बाद एक बार फिर कंगना दूसरी बार डायरेक्शन करती नजर आएंगी । ये फिल्म अगले साल 25 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.