Khela Ho Be full hindi movie download

लाखों – करोड़ों दर्शक फिल्म ‘ खेला होबे ‘ का बेसब्री से इंतजार कर रहे । लेकिन , अब यह इंतजार खत्म होनेवाला है , क्योंकि यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है । ‘ थीम आर्ट्स इंटरनेशनल व सुनील सी सिन्हा प्रोडक्शन की हिंदी फिल्म “ खेला होबे ” भरपूर मनोरंजक फिल्म है ।

फिल्म की कहानी एक ऐसी महिला की है जो अपने परिवार पर हुए जुल्म के निदान के लिए राजनीति में आती है । चुनाव लड़ती है । वो एक मुद्दा लेकर चुनाव मैदान में उतरती है । अन्य प्रतिद्वंद्वी भी अपने – अपने मुद्दे के तहत चुनाव लड़ते हैं । कोई सेकूलर के नाम पर कोई तो कोई विकास के नाम पर , लेकिन मुद्दे यूं ही धरे रह जाते और खेला हो जाता है ।

इसकी कहानी दमदार है जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी । इसमें ओमपुरी का अभिनय दमदार है । इस तरह का चरित्र उन्होंने पहली बार किया । यह उनकी अंतिम फिल्म है । इस फिल्म में मुघदा गोडसे , मनोज जोशी , रति अग्निहोत्री , राज कुमार कनोजिया , संजय बत्रा , रुशाद राणा एवं अन्य कलाकारों ने शानदार अभियन किया है , जो दर्शकों को अवश्य अपनी ओर खींचेगा । इसके निर्देशक सुनील सी सिन्हा , निर्माता कुमारी मंजू , जबकि लेखक रवि कुमार हैं । इस फिल्म को यूनाइटेड मिडियावर्क्स प्राइवेट लिमिटेड वर्ल्ड वाईड रिलीज करेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.